BKT,चोरों के हौसले बुलंद दुकान से पार किया लाखो का सामान

बीकेटी लखनऊ राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नरेट में चोरों के हौसले बुलंद है आए दिन थाना बख्शी तालाब के क्षेत्र के अंतर्गत चोर चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं।
बीकेटी थाने की पुलिस निष्क्रियता की वजह से बेहडा गांव के निकट लखनऊ सीतापुर हाईवे पर स्थित राजकुमार की किराना की दुकान में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों रुपए का सामान व नगदी चुरा कर चलते बने।
बीकेटी थाने के अंतर्गत बेहडा गांव के निकट स्थित राजकुमार की परचून की दुकान में बीती रात चोरों ने सेंध लगाकर रिफाइंड काजू बादाम सिगरेट तथा 3000 रु नगद चुराकर चलते बने
ग्रामीणों ने बताया की पुलिस गश्त लगाती रहती है और चोर क्षेत्र में चोरी करते रहते हैं चोरों ने बख्शी तालाब क्षेत्र को चोरी का अड्डा बना लिया है। जानकारी के अनुसार पूर्व में भी कई बार चोर चोरी कर चुके हैं। राजकुमार की दुकान में तीन बार चोरी हो चुकी है पर पुलिस आज तक इन चोरियों का पर्दाफाश नहीं कर सकी है इससे पुलिस की निष्क्रियता सिद्ध होती है। आपको बता दें कि महज 500 मीटर दूर पर पुलिस बैठी रहती हैं किंतु चोर हाथ दिखा देते हैं। वहीं थाना प्रभारी बख्शी का तालाब ने बताया की जानकारी नहीं हुई है अगर सूचना मिलती है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *