हरदोई,मधुर की जीत का अंतर बढ़ा गया कार्यकर्ता सम्मेलन

कार्यकर्ताओं ने लिया मधुर को जिताने का संकल्प

प्रभारी मंत्री ने की श्री अग्रवाल की मुक्त कंठ से प्रशंसा

जिले से सपा का होगा सूपड़ा साफ: नितिन अग्रवाल

हरदोई। शहर के एक बारात घर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने नगर पालिका चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुख सागर मिश्र मधुर को जिताने का संकल्प लिया। इस सम्मेलन के दौरान उन्होंने हरदोई वासियों के साथ अपने पुराने संबंधों का जिक्र करते हुए भरोसा दिलाया की नगर पालिका अध्यक्ष के रूप में चयनित होने पर सुख सागर मिश्रा मधुर अपने हर उस वादे को पूरा करेंगे जो अपने पिछले कार्यकाल के दौरान वह किसी कारण पूरा नहीं कर सके।

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने विश्वास व्यक्त किया कि जिले की जनता जैसे हर बार नरेश अग्रवाल का भरपूर समर्थन करती रही है वैसे ही इस बार भी नगर पालिका हरदोई तथा अन्य विभिन्न नगरपालिका में इस परंपरा को कायम रखेगी तथा जिले से सपा का सूपड़ा साफ होगा। कार्यकर्ताओं के जोश और हौसले को देखते हुए यह कार्यकर्ता सम्मेलन भाजपा उम्मीदवार श्री मधुर की जीत के अंतर में काफी वृद्धि कर गया है सम्मेलन को जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमवती, अशोक सिंह, रामअवतार शुक्ला, मांटी बाबू, इंद्रेश्वर नाथ गुप्ता लोकसभा सांसद जयप्रकाश रावत सहित पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल एवं पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राम प्रकाश शुक्ला तथा उमेश अग्रवाल ने भी संबोधित किया एवं भाजपा प्रत्याशी सुख सागर मिश्रा मधुर के पक्ष में व्यापक जन समर्थन की अपील की।
सम्मेलन के मुख्य अतिथि हरदोई के प्रभारी एवं सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने सम्मेलन को रैली बताते हुए राजनीति के पुरोधा हरदोई के बेताज बादशाह नरेश अग्रवाल और नितिन अग्रवाल की मुक्त कंठ से प्रशंसा की तथा पूर्व राज्यसभा नरेश अग्रवाल की दूरगामीराजनैतिक सोच की तारीफ भी की साथ ही उन्होंने कांग्रेस सपा और बसपा पर कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार को लेकर व्यंग बाण छोड़े तथा भाजपा के द्वारा चलाए जा रहे कार्यों की सराहना की प्रभारी मंत्री श्री राठौर ने पार्टी प्रत्याशी श्री मधुर को लंबे अंतर से जिताने की अपील की इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा सहित सैकड़ों भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन पूर्व पालिका अध्यक्ष राम प्रकाश शुक्ला ने किया।

राजनीति के क्षेत्र में भूचाल ला सकती है नरेश अग्रवाल द्वारा लिखी जा रही पुस्तक

हरदोई। आज सर्कुलर रोड स्थित एक बारात घर में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में अपने उद्बोधन के दौरान हरदोई की राजनीति के बेताज बादशाह पूर्व राज्यसभा सांसद विकास पुरुष नरेश अग्रवाल ने बताया कि उनकी राजनीति के 50 वर्ष पूरे हो चुके हैं उन्होंने वर्ष 1974 में कांग्रेस पार्टी से राजनीति शुरू की थी तब से वह आज तक का सर्वाधिक लंबा 50 वर्षों का राजनीतिक सफर पूरा कर चुके हैं वह एक पुस्तक लिख रहे हैं उन्होंने कहा कि उस पुस्तक में आठ प्रधानमंत्रियों तथा 11 मुख्यमंत्रियों के साथ किए गए कार्यों का उल्लेख किया है यह वह मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री है जो उन्हें व्यक्तिगत तौर पर नाम से जानते पहचानते थे उन्होंने अपनी पुस्तक में अपनी राजनीतिक जीवन की सत्यता को भी लिखा है हर दिल अजीज श्री अग्रवाल ने कहा कि चाहे कुछ लोग उनके द्वारा लिखी गई सत्यता से नाराज हो जाएं पर उन्हें इस बात की चिंता नहीं है लेकिन पुस्तक में राजनैतिक सत्यता को इसलिए लिखा है कि लोग पढ़कर जान सके कि राजनीति में क्या क्या और कैसे कैसे होता है हरदोई के विकास की धड़कन पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि उनकी यह पुस्तक अक्टूबर में प्रकाशित होगी तथा इसका विमोचन हुआ प्रधानमंत्री या गृहमंत्री के कर कमलों द्वारा कराएंगे अनुमान लगाया जा रहा है कि वह अपने जन्मदिन पर इस पुस्तक का विमोचन कर सकते है। फिल हाल राजनीति के पुरोधा श्री अग्रवाल द्वारा लिखी जा रही पुस्तक राजनीति में एक बड़ा भूचाल ला सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *