हरदोई, निकाह का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, फिर गर्भवती होने पर छोड़ दिया

हरदोई।
संडीला कोतवाली क्षेत्र में निकाह का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और गर्भवती होने पर छोड़ देने का एक महिला ने एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी ग्राम तलौली निवासी शमशाद के साथ आठ वर्ष पहले हुई थी। चार वर्ष पहले पति शमशाद ने छोड़ दिया था। शमशाद से एक पुत्र है और वह उसके साथ ही रहता है। उसको पहले पति ने छोड़ दिया था।
इसके बाद उसकी मुलाकात संडीला के मोहल्ला मंडई निवासी कमालुउद्दीन से हुई। महिला दी तहरीर में कहा है कि कमालुद्दीन ने निकाह करने और बच्चे का खर्च सहित अन्य खर्चा उठाने की बात कही थी। इसके बाद वह जनवरी 2022 में कामलुउद्दीन अपने घर ले आया।

पिता निजामुद्दीन, चाचा फहीमुउद्दीन से मिलाया और वो लोग भी निकाह के लिए राजी हो गए। कमालुद्दीन के पिता और चाचा ने हम दोनों को पति-पत्नी के रूप में रहने की बात कह दी। इसके कमालुद्दीन उसे अपने साथ दिल्ली ले गया। वहां पर वह दोनों एक अस्पताल में काम करने लगे।
15 महीने दिल्ली में रहने के बाद 7 जून 2023 को कमालुउद्दीन दिल्ली से वापस संडीला आ गया। तीन दिन बाद जब वह वापस संडीला आई तो, कमालुद्दीन सहित सभी ने घर से निकाल दिया। महिला ने कहा है कि वह तीन माह की गर्भवती भी है। सभी ने धोखाधड़ी की है।

कोतवाल नित्यानंद सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *