शाहजहांपुर, मुख्यमंत्री योगी का आगमन की ,सभी तैयारियां कैसे हुई थी पूर्ण

कमिश्नर बरेली आईजी रेंज बरेली ने किया था कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

मिर्जापुर के शिवमंगल सिंह मेमोरियल डिग्री कॉलेज में हुआ कार्यक्रम

मुख्यमंत्री क्षेत्र को दे सकते हैं बड़ी सौगात,बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का भी कर सकते थे निरीक्षण

डीएम एसपी की सीएम के कार्यक्रम स्थल पर थी पैनी नजर

दिनेश मिश्रा वरिष्ठ पत्रकार

कलान-शाहजहांपुर
मिर्जापुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाढ़ राहत की समीक्षा और राहत सामग्री का वितरण किया
अपराह्न एक बजे शिवमंगल सिंह डिग्री कालेज मिर्जापुर में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाढ पीडितों को बाढ़ राहत वितरण की समीक्षा और बाढ़ राहत वितरण करने के लिए आ रहे हैं। डीएम और एसपी ने कार्यक्रम स्थल पर बन रहे हेलीपैड का भी निरीक्षण किया। मंण्डलायुक्त बरेली मंडल बरेली सौम्या अग्रवाल,आईजी बरेली रेंज बरेली डा० राकेश कुमार सिंह,डीएम शाहजहांपुर उमेश प्रताप सिंह,एसपी शाहजहांपुर अशोक कुमार मीणा ने मुख्य विकास अधिकारी एस०बी०सिंह तथा जिले के अन्य अफसरों के साथ मुख्यमंत्री आगमन स्थल शिवमंगल सिंह डिग्री कालेज में सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डीएम और एसपी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर पहली नजर बनाए हुए हैं।


अन्य अफसरों ने कॉलेज में बन रहे हेलीपेड का निरक्षण किया और कॉलेज के अतिथि कक्ष में जिला सहकारी संघ के अध्यक्ष रमाकांत मिश्रा,जिला सहकारी संघ के अध्यक्ष जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष डीपीएस राठौर ब्लॉक प्रमुख प्रियांशु रघुवंशी आदि के साथ कार्यक्रम की सफलता के लिए मन्त्रणा की।
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिर्जापुर कलान क्षेत्र में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों को राहत सामग्री वितरण करेंगे एवं राहत वितरण की समीक्षा भी करेंगे। सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री कार्यक्रम के दौरान तहसील कलान क्षेत्र को बड़ी सौगात भी दे सकते हैं। श्री योगी भैंसार बांध का निरीक्षण करने के साथ ही दैत्य गुरु शुक्राचार्य की तपोभूमि पटना देवकली शिव मंदिर भी जा सकते हैं। हालांकि सीएम की सुरक्षा के मद्देनजर कोई भी अधिकारी मुख्यमंत्री कहां-कहां जा सकते हैं ? इस पर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। ब्लॉक प्रमुख प्रियांशु रघुवंशी और उनके पिता पूर्व जिला पंचायत सदस्य कृष्ण कुमार सिंह (पप्पू भैया),एवं भाजपा जिला महामंत्री/ डी०सी०डी०एफ० के अध्यक्ष रमाकांत मिश्रा ने क्षेत्र वासियों से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *