हरदोई, राम विरोधियों की दुर्गति तय है – योगी आदित्यनाथ

हरदोई(अम्बरीश कुमार सक्सेना)

शाहाबाद में राष्ट्रपिता म्यु. इंटर कालेज के मैदान में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवान के विरोधियों की दुर्गति तय है। सीएम योगी ने कहा कि सृष्टि के प्रारंभ से ही दो प्रकार के मानव रहते आए हैं। एक वे जीव हैं जो श्रीहरि विष्णु के विरोधी हैं और दूसरा वे, जो ईश्वरीय सत्ता के स्नेही हैं। एक तरफ ईश्वरीय सत्ता पर विश्वास करने वाली भाजपा है तो दूसरी तरफ राम का द्रोह करने वाले। कांग्रेस ने अपने प्रवक्ता के खिलाफ इसलिए कार्रवाई कर दी, क्योंकि वे रामलला का दर्शन करने गई थीं। कांग्रेसियों की मति मारी गई है, जो भगवान का विरोध कर रहे हैं। इनकी दुर्गति तय है।


हरदोई के सांसद व भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत के लिए सोमवार को शाहाबाद में आयोजित जनसभा में भारी भीड़ देखकर आनंदितभ सीएम ने कहा कि भीषण धूप में गर्मी व लू की परवाह किए बिना आप भाजपा को आशीर्वाद देने आए हैं। आपका उत्साह बता रहा कि आएंगे फिर मोदी ही। पूरे देश में जनता कह रही है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। राम को लाने रामभक्त ही आएंगे, रामद्रोही नहीं। उन्होंने अपने उद्बोधन में हरदोई में मेडिकल कॉलेज खोले जाने तथा गंगा एक्सप्रेसवे की चर्चा करते हुए अनेक जनहितकारी योजनाओं के बारे में भी बात की।


इस अवसर पर आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल, उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी, भाजपा नेता नरेश अग्रवाल , अशोक बाजपेयी, माधवेंद्र प्रताप सिंह, जिलाध्यक्ष अजीत सिंह, मुकुल सिंह, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक नवनीत गुप्ता सहित हजारों की संख्या में भाई बहिनें उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *