शाहजहांपुर,मुकीम हत्याकांड में पिता ने दी थाने पर तहरीर तीन लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

कलान-शाहजहांपुर
मुकीम हत्याकांड में मुकीम के पिता सलीम शाह ने थाना कलान पहुंचकर तीन लोगों के विरुद्ध प्रार्थना पत्र दिया था। थाने पर दिए प्रार्थना पत्र में उसने हत्या का शक जाहिर किया है। थाने पर दिए प्रार्थना पत्र में सलीम शाह ने बताया कि उसका लडका मुकीम उम्र करीब 35 वर्ष दिनांक 13 जनवरी को समय सुबह करीब 9 बजे घर से लकडी खरीदने की कहकर घर से आया था और शाम तक जब वापस नहीं आया तो हमने अपने लडके मुकीम को फोन करके पूछना चाहा तो उसका फोन बन्द जा रहा था तो हमने मुकीम को इधर-उधर काफी तलाश किया तो कोई पता नहीं चला।आज फिर हम तलाश कर रहे थे।तो हमे सूचना मिली कि एक अज्ञात जवान व्यक्ति की
लाश थाना कलान क्षेत्र में पड़ी मिली है। सूचना पर हम लोग कलान क्षेत्र में जहां लाश पडी मिली है। वहाँ पर पहुँचे लाश को देखकर मैने व साथियों ने पहचाना कि मेरे लडके मुकीम की लाश है।मेरे लड़के से हमारे कस्बा उसहैत वार्ड 2 की रहने वाली किरन जाति वैश्य को लेकर किरन के भाई संजीव व पवन व किरन के पति से कहासुनी व झगडा उसहैत में हो गया था।मुझे शक है कि मेरे लडके मुकीम को किरन के भाई संजीव व पवन व किरन का पति विनीत नि रूकनपुर कलान ने मिलकर हत्या कर दी है।पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने शनिवार की देर रात मुख्य आरोपी के घर छापा मारा। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही मुख्य आरोपी व उसके परिजन फरार हो गये।
ज्ञात हो मुकीम की हत्या कर उसका शव ग्राम कठिंगरा के समीप लखनपुर की झाड़ियों में फेंक दिया था।फिलहाल कलान पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *