हरदोई,इन्वेस्टर्स समिति की सफलता पर योगी मोदी की मुक्त कंठ से नरेश ने की प्रशंसा

सधिनावां के निकट बनेगा नया इंडस्ट्रियल एरिया

हरदोई! भाजपा के राष्ट्रीय नेता पूर्व सांसद हरदोई के विकास पुरुष नरेश अग्रवाल ने कहा है कि यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 की ऐतिहासिक सफलता ,यूपी की कानून व्यवस्था ,शांति व स्थिरता के चलते ही संभव हो पाई है । श्री अग्रवाल ने कहा कि यही वजह है कि उत्तर प्रदेश अब रेल के डिब्बे की बजाय विकास का रेल इंजन बन चुका है।

अपने पैतृक आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने उक्त ऐतिहासिक सफलता में पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली व प्रयासों की मुक्त कंठ से सराहना की।
श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के सार्थक प्रयासों के चलते ही उत्तर प्रदेश में लगभग 33 लाख करोड़ रूपया के करार संबंधी एम यू साइन करने की उद्योगपतियों ने घोषणा की।
श्री अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के 92 लाख लोगों को रोजगार मिलने की संभावनाएं प्रबल हो गई हैं।
सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा दिए गए विवादित बयान के संदर्भ में पूछे जाने पर पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि वह श्रीरामचरितमानस का राजनीतिकरण नहीं करना चाहते ।
उन्होंने आरोप लगाया कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का खुला समर्थन स्वामी प्रसाद मौर्या के साथ है ,यही वजह है कि उन्होंने उक्त विवादित बयान पर अपनी चुप्पी साध रखी है।
श्री अग्रवाल ने कहा की हरदोई विधान सभा क्षेत्र के सधिनावां गांव के निकट लगभग 100 हेक्टेयर की भूमि पर नया इंडस्ट्रियल एरिया बनाए जाने के संदर्भ में प्रस्ताव शासन को भेजा जा चुका है।
उन्होंने हरदोई में शीघ्र ही एक बड़ी शराब फैक्ट्री के खुलने की बाबत जानकारी देते हुए बताया फैक्ट्री के खुल जाने से स्थानीय लोगों को बड़ी संख्या में रोजगार मिलने की संभावनाएं प्रबल हो गई है। हरदोई के विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि उनसे जो भी बन पड़ेगा वह हरदोई का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित कराने के लिए सब कुछ करेंगे ।
उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि हरदोई की कानून व्यवस्था के साथ कभी भी किसी भी कीमत पर कोई समझौता नहीं करेंगे ,चाहे कोई भी कितना ही प्रभावशाली वह बड़ा व्यक्ति क्यों ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *