हरदोई,प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी और मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश एवं प्रदेश ने विकास का कीर्तिमान स्थापित किया: प्रकाश पाल

हरदोई।भारतीय जनता पार्टी आगामी 15 से 25 मार्च तक 10 दिवसीय बूथ सशक्तिकरण अभियान चलाएगी जिसमें प्रत्येक शक्ति केंद्र(सेक्टर) पर अल्पकालिक विस्तारक नियुक्त किए गए हैं जो उक्त तिथियों में शक्ति केंद्र पर प्रवास कर बूथ पुनर्गठन करेंगे प्रत्येक बूथ पर 11 सदस्य नियुक्त किए जाएंगे इसके साथ ही पन्ना प्रमुख भी नियुक्त किए जाएंगे।

समिति में बूथ अध्यक्ष, मंत्री, व्हाट्सएप ग्रुप इंचार्ज, प्रभावी वोटर इंचार्ज, महिला प्रमुख, युवा प्रमुख, सामाजिक श्रेणी प्रमुख, लाभार्थी प्रमुख, तथा पार्टी के कार्यक्रम प्रमुख आदि नियुक्त होंगे।

उक्त अभियान हेतु पांच विधानसभाओं की कार्यशालाएं सम्पन्न हुईं।
मल्लावां विधानसभा की कार्यशाला साकेत गेस्ट हाउस माधवगंज में हुई यहां मुख्य अतिथि जिले के प्रभारी प्रकाश पाल रहे सांडी विधानसभा की कार्यशाला हरि शंकर डिग्री कॉलेज मलिहामऊ में हुई यहां मुख्य अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज रहे बालामऊ विधानसभा की कार्यशाला शिशु मंदिर कछौना में हुई मुख्य अतिथि पूर्व जिला अध्यक्ष राजीव रंजन मिश्र रहे गोपामऊ विधानसभा कार्यशाला पार्टी कार्यालय पिहानी में हुई मुख्य अतिथि पूर्व जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री रहे शाहाबाद विधानसभा ब्लॉक सभागार शाहाबाद में संपन्न हुई मुख्य वक्ता पूर्व जिला अध्यक्ष राम बहादुर सिंह रहे।

मल्लावा की कार्यशाला में मुख्य अतिथि प्रकाश पाल ने कहा विपक्ष बार बार पराजय से हताश हो कर नकारात्मक राजनीति कर रहा है पिछले दिल्ली चुनाव के समय शाहीन बाग दिल्ली दंगा हो तत्पश्चात उत्तर प्रदेश में अन्य राज्यों के चुनाव के समय किसान आंदोलन हो अब आगामी राज्यों तथा 2024 लोकसभा चुनाव के पहले हिंदू सनातन धर्म ग्रंथों पर हमला करना जलाना विभिन्न अंतरराष्ट्रीय टूल किट के माध्यम से भारत की आर्थिक शक्ति पर चोट कर कैसे भारत को अस्थिर कर सकें इस दूषित मानसिकता से कार्य कर रहे हैं राष्ट्र के मान सम्मान से खिलवाड़ करने वाले निहित स्वार्थी व विपक्षी दलों द्वारा नकारात्मक राजनीति करने वालों को जनता पहचानती है और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी देश की महान जनता अब भाजपा के साथ है और भाजपा जनता के साथ।
सांडी विधानसभा की कार्यशाला में जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी के प्रभावकारी नेतृत्व में प्रदेश और देश विकास के नए कीर्तिमान बना रहा है। इन्वेस्टर समिट में प्रदेश के सुधरती कानून व्यवस्था और भयमुक्त माहौल का नतीजा है जिसमे निवेशकों ने अब तक उत्तर प्रदेश द्वारा निर्धारित लक्ष्य 10 लाख करोड़ के सापेक्ष 33 लाख करोड़ से अधिक के एमओयू साइन कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश उद्योग और रोजगार का प्रमुख केंद्र बनने की राह पर आगे बढ़ रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी का नेतृत्व भारत की प्रगति में एक अभूतपूर्व परिवर्तन लेकर आया है। आज विदेशों में भारत विकास के विकास मॉडल की चर्चा होती है। लोकप्रियता का आलम यह है कि पीएम मोदी विश्व के सभी राजनीतिज्ञों को पछाड़ कर आगे निकल गए है

विधानसभा के मंडल अध्यक्ष मंडल प्रभारी मंडल कमेटियों के सदस्य शक्ति केंद्र संयोजक प्रभारी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *