हरदोई,परशुराम जन्मोत्सव मनाया गया: अनुराग श्रीवास्तव

हरदोई।मित्र परिवार के तत्वाधान में आज अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर श्री परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम मोहल्ला दिलेरगंज, शाहाबाद में मां मनोकामना शक्तिपीठ पर मनाया गया। जन्मोत्सव कार्यक्रम में सभी ने परशुराम जी के जीवन चरित्र पर अपने अपने विचार रखे । अनुराग श्रीवास्तव ने बताया कि मित्र परिवार का उद्देश्य सभी समाज के वर्गो को एक साथ करने का प्रयास है आज जो हमारा सनातनी समाज विभिन्न विभिन्न मतों में बांट दिया गया है।

हम सब को सनातनी परिवारों को इसी तरह महापुरुषों की जयंती कार्यक्रम मना कर एकता का परिचय देना है , मित्र परिवार में सभी समाज के लोगो को स्थान दिया गया है। सभी के विचारो पर मंथन किया जाता है । कैसे हम अपने समाज को मजबूत कर सकते है कैसे हम अपने लोगो को सहयोग प्रदान कर सकते है इस पर सभी सदस्य गण लगातार अपनी अपनी ऊर्जा से निरंतर कार्य कर रहे है । सिर्फ 5 लोगो से आरंभ मित्र परिवार में आज लगभग पूरे उत्तर प्रदेश में हजारों की संख्या में लोग मित्र परिवार के सदस्य है ।


आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से मित्र परिवार के संस्थापक सदस्य प्रभाकर बाजपेई, गोपाल त्रिपाठी आशुतोष मिश्रा , राजीव गुप्ता, योगेंद्र यादव, दीपक मिश्रा, गोलू बाजपाई जी,निर्मल मिश्र जी, स्कंध मिश्र जी,अजय कुमार गुप्ता, आमोद अनुज कुमार अग्निहोत्री ,संजय अग्निहोत्री, अभिषेक श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *