शाहजहांपुर,खेत की रखवाली करने गए किसान को सांड ने पटक पटक कर उतारा के घाट

सांड़ के हमले में किसान की हुई मौके पर मौत

पुलिस ने शव को पीएम हेतु भेजा

दिनेश मिश्रा


कलान-शाहजहांपुर
खेत की रखवाली करने जा रहे किसान को सांड ने हमला कर दिया। किसान को उठा-उठा कर पटकता रहा।जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किसान की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।

घटना तहसील कलान क्षेत्र के थाना परौर के गांव दमुलिया की है। गांव दमुलिया निवासी सुनील यादव ने बताया कि उसके पिता भंवरपाल सिंह यादव (70) पुत्र पुत्तूलाल रविवार सुबह करीब चार बजे खेत की रखवाली करने के लिए जा रहे थे।तभी रास्ते में सांड़ ने भंवरपाल सिंह यादव पर हमला कर दिया।जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़े।सांड़ की टक्कर से भंवरपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। भंवरपाल सिंह की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं भवरपाल सिंह यादव की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।मृतक भंवरपाल सिंह यादव अपने पीछे पत्नी नीलम और पुत्र सुनील,सत्यपाल, वेदपाल व अजब सिंह को रोता- बिलखता छोड़ गया है।

उधर जब इस संबंध में थानाध्यक्ष परौर संजय सिंह राजपूत से बात की गई तो उन्होंने बताया कि गांव दमुलिया से सांड की टक्कर से ग्रामीण की मौत की सूचना प्राप्त हुई थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएम हाउस शाहजहांपुर भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *