हिंदू संगठनों ने फिल्म पठान का बहिष्कार किया प्रदर्शन फूंका पुतला

दिनेश मिश्रा

कलान-शाहजहांपुर
विश्व हिन्दु परिषद गौ रक्षा विभाग के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष मनोज मिश्रा की अध्यक्षता में पठान मूवी का वहिष्कार करते हुए पुतला फूक कर आक्रोश जताया।

अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर विवाद गहराता जा रहा है।जिसके खिलाफ आज तहसील कलान परिसर में भी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने के लिए विश्व हिंदू परिषद ने तहसील सहित सड़क पर आंदोलन करना शुरू कर दिया है। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने फिल्म रिलीज का विरोध किया।इसके साथ ही पठान फिल्म का पुतला दहन करते हुए जय श्री राम के नारे भी लगाए। पुतले पर शाहरुख खान की तस्वीर लगाकर उसका दहन किया गया।बॉलीवुड फिल्म पठान का बहिष्कार करने के लिए हिंदूवादी संगठनों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं।फिल्म में हिंदूवादी भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बात कही गई। फिल्म के कुछ सीन विवादों के घेरे में आ गए हैं।फिल्म को बॉयकॉट करने की मुहिम अब और तेज हो गई है।पठान फिल्म रिलीज करने से पहले विश्व हिंदू परिषद ने कड़ी चेतावनी दी है।
साथ ही पठान मूवी को प्रतिबंधित करने हेतु उपजिलाधिकारी कलान को ज्ञापन दिया। जिसमें संगठन कार्यकर्ता दुर्गेश तिवारी तहसील अध्यक्ष ,सोनू कश्यप जिला उपाध्यक्ष,पप्पू यादव जिला सहमंत्री,कुलदीप शर्मा तहसील उपाध्यक्ष,रवि मिश्रा ब्लॉक अध्यक्ष,मनोज कुमार,नेत्रपाल कुशवाह,अंचल चतुर्वेदी अध्यक्ष कंचनपुर,अंचू चतुर्वेदी,पूरन गुप्ता,रामदेव शर्मा,अरुण शर्मा,सत्यप्रकाश शर्मा,सुनील कुमार,सचिन कुमार,रजत भरद्वाज,छोटे मिश्रा,अभिषेक सिंह,मुकेश कुमार,मयंक यादव,विशाल शुक्ला अध्यक्ष भागौनी,विपिन कुमार,किशन गुप्ता,नारायण,अनुज यादव,ओमवीर सिंह आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।वहीं मिर्जापुर में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व बजरंग दल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भी फिल्म पठान के विरोध में धरना प्रदर्शन कर पुतला फूंका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *