हरदोई, किसान सांड से परेशान, युवा बेरोजगारी से और पूरा प्रदेश इस सरकार से परेशान है- शिवपाल

हरदोई। शनिवार को सपा नेता शिवपाल सिंह यादव हरदोई में निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे।
सपा नेता शिवपाल सिंह यादव हरदोई में निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे और प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे। शिवपाल यादव ने कहा यूपी की जनता जानती है। भाजपा सरकार से पूरा देश और पूरा प्रदेश परेशान है। इस सरकार ने वादे तो बहुत किया, लेकिन किया कुछ भी नहीं। 24 घंटे बिजली देने का वादा किया बिजली तो नहीं दे सके, लेकिन उसकी जगह छापा और फिर एफआईआर और फिर अफसर से सेटिंग इस सरकार का काम है। अब तक की यूपी में बनी सरकारों में यह सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है।


गठबंधन पर बोलते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन बन चुका है। जिसमें समाजवादी पार्टी शामिल है। सीट बंटवारे के सवाल पर बोले कि गठबंधन हो गया है तो सीट भी बांट लेंगे। बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब तक जितनी भी सरकारें बनी है।

उनमें सबसे भ्रष्ट सरकार यह है। यूपी की जनता इस बात को जानती है और सरकार से पूरा प्रदेश परेशान है। उन्होंने कहा किसान सांड से परेशान है, युवा बेरोजगारी से परेशान है। पूरा प्रदेश इस सरकार से परेशान है।


शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने विधानसभा में महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाया, लेकिन सरकार ऐसी है कि कुछ करना ही नहीं चाहती। चुनाव से पहले सरकार ने वादे तो बहुत किए ,लेकिन किया कुछ भी नहीं। 24 घंटे बिजली देने का वादा किया, बिजली तो नहीं मिली, छापे जरूर पड़ते हैं, फिर एफआईआर होती है और फिर सेटिंग होती है। सरकार का बस अब इतना ही काम रह गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *