कानपुर, दरोगा का महिला से आपत्तिजनक ऑडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, दरोगा हुआ निलंबित

दिनेश मिश्रा

कानपुर (यूपी)
जनपद कानपुर के थाना साढ में तैनात दरोगा तेजवीर सिंह का पीड़ित महिला के साथ बातचीत का आपत्ति जनक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।वायरल ऑडियो में दरोगा पीड़ित महिला से कह रहा है कि अगर मान जाए तो वह तन मन और धन से उसकी मदद करेगा और अगर नहीं मानी। तो कोई फायदा नहीं होगा। दरोगा कहता है कि वह तो सम्मान का भूखा है। बताते हैं कि दरोगा जनपद कानपुर के साढ थाने में तैनात है। हांलांकि पुलिस उच्चाधिकारियों ने उसे निलंबित कर दिया है।
पीड़ित महिला ने बताया कि वह शादी से पहले वह एक युवक से बात किया करती थी। शादी के काफी समय बाद उसने फोन किया और वीडियो कॉल की और युवक ने उसे मिलने कानपुर बुलाया। पीड़िता के मना करने पर युवक ने वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर उसके पति को सेंड कर दिया। इसके तुरंत बाद से ही उसका पति मारपीट करने लगा। पीड़ित महिला का आरोप है कि दरोगा ने यह सब सुनने के बाद ही पीड़ित महिला से अश्लील बातें करना शुरू कर दिया। वायरल ऑडियो में दरोगा करता है फोन पर क्या बताये ? बस सम्मान का भूखा है और कुछ भी नहीं चाहता। उसके बाद दरोगा पति के घर आने की टाइमिंग पूछता है और कहता है कि जब पति घर पर नहीं होंगे तो वह काल करेगा। दरोगा उसे अपने पास मिलने के लिए भी बुलाता है। वह कहता है हिमालय तुम्हें तन मन धन से तेरी मदद करूंगा। नहीं मानी तो क्या फायदा ? दरोगा बार-बार युवती से पूछता है कि मैं आपसे अपनी दोस्ती मान लूं या नहीं ?
वहीं इस संबंध में कमिश्नरेट के एसीपी दिनेश कुमार को शुक्ला से इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने बताया कि थाना साढ़ में तैनात आरोपी दरोगा तेजवीर सिंह को प्रथम दृष्ट्या दोषी पाये जाने पर निलम्बित कर दिया गया है।उधर एडीसीपी अंकिता शर्मा की जांच में ऑडियो साढ़ थाने ने में तैनात एसआई तेजवीर सिंह का पाया गया है।तत्काल प्रभाव से मामले की जांच एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला को सौपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *