हरदोई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाई भतीजावाद और भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम को यदि आगे बढ़ाना है: नीरज वर्मा

हरदोई ।
वोटर चेतना महाअभियान के अंतर्गत जिला योजना बैठक भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर आयोजित हुई। जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्य अतिथि नीरज वर्मा क्षेत्रीय महामंत्री अवध क्षेत्र का स्वागत किया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन ने कहा कि गत 4 व 5 नवंबर को चलाए गए वोटर चेतना महाअभियान में कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम किया, जिसका परिणाम भी अपेक्षित आया हैं लेकिन मतदाताओं के नाम बढ़वाने में अभी बहुत मेहनत करने की आवश्यकता है। हमें 18 वर्ष की उम्र पूरी कर रहे युवाओं का नाम वोटर लिस्ट में जुड़वाने है ऐसे युवा जिनका नाम अभी भी छूटा हुआ है, उन्हे जागरूक करें। भाजपा की रीति रही है घर-घर दस्तक देने की, जिस पार्टी का कार्यकर्ता अपने बूथ के वोटरों से आत्मीय संबंध बना लेगा। वहां पार्टी को 100 प्रतिशत वोट मिलना तय है।


पार्टी का सशक्त नेतृत्व और उनके अनुभवों से देश की पताका आज विश्व में लहरा रही है। विश्व के सभी मंचों पर आज भारत के बिना कोई कार्य आगे नहीं बढ़ता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाई भतीजावाद और भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम को यदि आगे बढ़ाना है तो अपने इस वोटर महाचेतना अभियान को ईमानदारी से पूर्ण करें।

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अवध क्षेत्र अमित गुप्ता ने बैठक में कहा कि विश्व में भारत की आज जो धाक जमी है उसका श्रेय 140 करोड़ भारतवासियों को जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में जताया गया विश्वास का नतीजा आज हम सबके सामने है। भारत 2014 से पहले भी था लेकिन अस्थिर और निरीह नेतृत्व के कारण अपना वैभव खो चुका था। कोई ऐसा दिन नहीं जाता था जब हम देश के अंदर ही देश की छाती छलनी होने की खबरें न सुननी पड़ती हो। भ्रष्टाचार की इंतहा का आलम ऐसा था कि मजदूरों के हक़ की कमाई तक पर डाका पड़ना आम बात थी। जनता परेशान थी और 2014 में गुजरात मॉडल के अगुआकर मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की जनता ने अपनी आस्था और विश्वास व्यक्त किया। उस विश्वास और आस्था का परिणाम आज हम सबके सामने है। भाजपा ने देश में लगी भ्रष्टाचार रूपी दीमक को खत्म करने का काम किया। देश से आतंकवाद को जड़ से खत्म किया। लाभार्थियों के लिए चल रही कल्याणकारी योजनाओं में लगने वाला मद आज हर एक लाभार्थी के खाते में पहुंच रहा है। भाजपा ही एकमात्र ऐसा दल है जिसके मूल में एकात्मवाद निहित है वही दल बिना भेदभाव समाज से लेकर देश के विकास की बात सोच सकता है।

मुख्य अतिथि क्षेत्रीय महामंत्री अवध क्षेत्र नीरज वर्मा ने जनपद में चल रहे वोटर चेतना महाअभियान की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर सभी कार्यकर्ता अधिक से अधिक नए मतदाता बनाने के कार्य में लगे। हर मंडल पर कार्यशाला करके मतदाता अभियान पुनरीक्षण की चर्चा कर फार्म 6 7 8 भरवाने का कार्य करें। हमें यह ध्यान रखना है कि एक वोट की क्या कीमत होती है। उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता किसी भी कार्य को जब हाथ में ले लेता है तो उसे पूरा किए बगैर रुकता नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार केंद्र की सत्ता में बिठा कर देश की पताका को विश्व मंच पर यूंही फहराए रखने के लिए नये मतदाता नए वोट बढ़ाने का काम हमें तन मन से करना है। साथ ही बूथ पर फर्जी एवं मृतक नाम को सूची से कटवाने का काम भी अवश्य करना है।

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को याद रखना है कि हमारे प्रतिद्वंदी भ्रामक प्रचार कर मतदाताओं को भ्रमित करने का कार्य करने में लगे हुए है। उनके झूठे वादों की असलियत जनता के सामने रखें।

बैठक में पूर्व जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र, श्रीकृष्ण शास्त्री, राजीव रंजन एवं रामकिशोर गुप्ता मौजूद रहे। जिला पदाधिकारियों में जिला उपाध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री, संजय सिंह गुड्डू, संदीप सिंह, जिला महामंत्री में अनुराग मिश्र, सत्येंद्र राजपूत, ओम वर्मा, मीडिया प्रभारी गंगेश पाठक, परेश लोहिया, सोशल मीडिया प्रद्युम्न आनंद मिश्र, अन्य सम्मानित पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागढ़ उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *